मध्य प्रदेशमुख्य समाचार
Trending

MP News: आगरा-मुंबई नेशनल हाईवे से एक यात्री बस पुलिया से नीचे गिर गई, इस दौरान बस में 40 से ज्यादा यात्री सवार थे. अब तक 2 की मौत….

MP News: आगरा-मुंबई नेशनल हाईवे पर पुलिया से नीचे गिरी बस, अब तक 2 की मौत.....

मध्य प्रदेश, MP News: शाजापुर में आगरा-मुंबई नेशनल हाईवे पर पचोर से 5 किमी दूर सोमवार रात एक यात्री बस पुलिया से नीचे गिर गई। हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई, जबकि 20 से ज्यादा लोग घायल बताए जा रहे हैं. गंभीर रूप से घायल 10 लोगों को इंदौर (MP News) रेफर किया गया है. सबसे पहले यात्रियों को घायल अवस्था में जिला अस्पताल शाजापुर लाया गया। जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद 10 यात्रियों को इंदौर रैफर किया गया। बताया जा रहा है कि बस में 55 से ज्यादा यात्री सवार थे. दो यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई.

गंभीर रूप से घायल 10 यात्रियों को इंदौर रेफर किया गया (MP News)

जानकारी के मुताबिक बालाजी ट्रेवल्स की यात्री बस इंदौर से अशोकनगर जा रही थी. इस दौरान बस सतगुरु ढाबे पर रुकी और चाय-नाश्ता करने के बाद यहां से चली तो कुछ ही दूरी पर स्थित पुलिया से नीचे गिर गई। जिला अस्पताल में पदस्थ आरएमओ डॉ. सचिन नायक ने बताया कि पचोर में यात्री बस पलटने के बाद 21 यात्रियों को घायल अवस्था में इलाज के लिए यहां लाया गया था, जिनमें से गंभीर रूप से घायल 10 यात्रियों को इंदौर रेफर किया गया है.

यात्रियों ने बताया कि बस ड्राइवर नशे में था

बस में सफर कर रहे यात्रियों ने बताया कि बस ड्राइवर नशे में था. उसने शराब पी रखी थी. बस चलाते समय वह बार-बार अपने मोबाइल को देख रहा था। हादसे से पहले बस देवास और मक्सी के बीच एक होटल पर एक घंटे तक रुकी थी. ड्राइवर तेज गति से बस चला रहा था. पचोर से 5 किमी पहले बस अनियंत्रित होकर पुलिया से नीचे गिर गई। बस में सवार कई यात्री घायल हो गए हैं.

बस हादसे में हजरत सिंह के बेटे हरिओम की मौत हो गई, जबकि दूसरे 30 वर्षीय युवक का नाम पता नहीं चल पाया है. तीन घायलों का शाजापुर जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है. कुछ लोगों को इंदौर और 10 घायलों को ब्यावर अस्पताल भेजा गया है. 3 घायलों का इलाज पचोर अस्पताल में किया जा रहा है. जिन लोगों को मामूली चोटें आई हैं उन्हें छुट्टी दे दी गई है.

Related Articles

Back to top button